डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में 2 महीने में नशा माफिया पर 12 मुकदमे दर्ज

 

पांवटा साहिब में डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर की अगुवाई में 2 महीने के भीतर 12 नशा माफिया पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

You may also likePosts

पांवटा साहिब में लगातार नशा माफिया पर सख्त कार्रवाई की जा रही है डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर की अगुवाई में पुलिस मामले दर्ज कर रही है इस बारे में जब एसडीपीओ मानवेंद्र ठाकुर से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि पिछले 2 महीनों में पुलिस ने 12 एनडीपीएस के मामले दर्ज किए हैं।

उन्होंने बताया कि नशा माफिया बेहद शातिर अंदाज में काम कर रहे हैं लेकिन पुलिस भी उनके इस पूरे मायाजाल को भेदकर उनकी गिरफ्तारियां कर रही है उन्होंने कहा कि पिछले 2 महीने में 12 से अधिक नशा माफिया को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया गया है।

डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने कहा कि समाज के भीतर पनप रहे नशा माफिया को जड़ से उखाड़ने के लिए आम जनता को भी आगे आना होगा जब तक निर्भय होकर जनता पुलिस का साथ नहीं देगी तब तक इन्हें जड़ से उखाड़ पाना बेहद मुश्किल है हालांकि पुलिस अपने प्रयासों में कोई कमी नहीं छोड़ रही है।

उन्होंने कहा कि जिला लेवल पर उच्च अधिकारी लगातार निर्देश देकर नशा माफिया की जड़ों पर वार कर रहे हैं अगर जनता पूरी तरह से सहयोग करें तो यह काम और भी आसान पुलिस के लिए हो जाता है। उन्होंने कहा कि निर्भय होकर आमजन पुलिस का साथ दें ताकि पुलिस समाज के भीतर पनप रहे ड्रग्स माफिया को जड़ से उखाड़ फेंके।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!