नाहन : एचआरटीसी के कंडक्टर नासिर खान के पक्ष में उतरे लोग

 

HRTC डिपु नाहन में कार्यरत नासिर खान को विभाग द्वारा निलंबित किया गया है। जिसका कारण विदेशी महिला के साथ सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट जलाते हुए एक रील का वायरल होना माना जा रहा है।

You may also likePosts

इस रील में नासिर खान एक विदेशी महिला पर्यटक के साथ स्मोकिंग करते दिख रहे है। सोशल मीडिया पर इसी बात को लेकर बहस छिड़ गई है कि स्मोकिंग करना इतना बड़ा अपराध है की किसी को उनकी ड्यूटी से निलंबित कर दिया जाये। अगर स्मोकिंग करना इतना बड़ा अपराध है तो सरकार ऐसी वस्तु बनने क्यों देती है।

कई सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि विभाग निलंबित करने से पहले उनसे पूछताछ भी कर सकता था और चेतावनी दे कर छोड़ सकते थे।
या फिर उनका चालान कर दंड दे सकता था।

नासिर खान एक ख़ुश मिजाज व्यक्तित्व वाले इंसान है, सब के साथ हसीं-माज़क से रहते है और अपनी ड्यूटी को ईमानदारी से करते आये है। ऐसे में HRTC विभाग को अपना निर्णय वापिस लेना चाहिए।

गौरतलब हो कि मनाली से देहरादून वाया चंडीगढ़ रूट पर रवाना हुई HRTC के नाहन डिपो की बस के कंडक्टर को बस अड्डे में विदेशी महिला को सिगरेट जलाकर देने और सार्वजनिक स्थल पर सिगरेट पीने का वीडियो रील बनाकर प्रसारित करने पर निलंबित किया गया है।

वीडियो में कंडक्टर पहले लाइटर से सिगरेट जलाता है और बाद में महिला से सिगरेट मांग कर कश लगाता दिख रहा है। निगम प्रबंधन ने शिकायत मिलते ही तुरंत संज्ञान लेकर परिचालक को निलंबित कर दिया है। निगम ने अपने सभी चालक-परिचालकों को अनुशासन में रह कर ड्यूटी करने को लेकर आगाह किया है।

उधर, HRTC महाप्रबंधक पंकज सिंघल ने बताया कि अनुशासनहीनता के मामले में नाहन डिपो के कंडक्टर को निलंबित किया गया है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!