विकासनगर और सिरमौर के खनन कारोबारी के गुट आपस में भिड़े , जमकर हुई मारपीट, वाहनों के शीशे तोड़े

विकासनगर के खनन माफिया और सिरमौर के खनन कारोबारी के गुट आपस में भिड़े ज़िसमे एक गुट ने लाठियों से दूसरे गुट के तीन वाहनों के शीशे तोड़ दिए। विकासनगर के खनन कारोबारी के गुट ने सिरमौर के खनन कारोबारी के गुट के एक व्यक्ति पर पिस्टल तानने का आरोप लगाया है।

हिमाचल प्रदेश की सीमा से लगे नाव घाट के पास बुधवार को विकासनगर और सिरमौर जिले के खनन कारोबारियों के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों गुटो के बीच जमकर मारपीट हुई। एक गुट ने लाठियों से दूसरे गुट के तीन वाहनों के शीशे तोड़ दिए। विकासनगर के खनन कारोबारी के गुट ने सिरमौर के खनन कारोबारी के गुट के एक व्यक्ति पर पिस्टल तानने का आरोप लगाया है।

You may also likePosts

सूचना पर पहले चीता पुलिस और फिर कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक भुवन चंद्र पुजारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों गुटों के लोगों और वाहनों को कोतवाली लाया गया। कोतवाली में भी दोनों गुटों के लोगों ने जमकर हंगामा काटा।

सिरमौर जिले के खनन कारोबारियों ने विकासनगर के खनन कारोबारियों पर मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। वहीं सिरमौर जिले के खनन कारोबारियों पर मारपीट, पिस्टल दिखाने और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाते हुए कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल भी हो रहा है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!