पांवटा साहिब : जल्दी से जल्दी निपटाए सभी रुके हुए केस -एस पी रोहित , डीएसपी कार्यालय में की क्राइम मीटिंग

शहर में कानून व्यवस्था को सुचारु रूप से चलाने के लिये शुक्रवार शाम को डीएसपी कार्यालय में एसपी सिरमौर ने पांवटा थाने व सभी चैंकियो के प्रभारियों के साथ एक क्राइम मीटिंग की व सभी प्रभारियो के साथ शहर में कनून व्यवस्था बनाने के लीय चर्चा की। क्राइम मीटिंग के दौरान एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने सभी चैकी के प्रभारी व पांवटा थाने के प्रभारी को रुके हुए सभी मामलो को जल्द से जल्द निपटाने के आदेश दिए।

You may also likePosts

इस दौरान मीटिंग में यातायात व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। एसपी सिरमौर ने मीटिंग में शहर में पट्रोल पम्पो में बीना हेलमेट बिना नंबर प्लेट के वाहन चालको को पेट्रोल न डालने के बेनर लगाने पर पट्रोलपंप मालिको का धन्यबाद किया व इसके इलावा उन्होंने ट्रेफिक इंचार्ज एएसआई योगराज को शहर में यातायात नियमो को सुचारु रूप से चलाने के लिये निर्देश दिए। इसके इलावा पांवटा शहर व उसके आस पास बड़ रही आपराधिक गतिविधियां को देखते हुए सभी प्रभारियो से चर्चा की व शहर में बढ़ रही चोरी की बारदातो व लूट की बारदातो को कैसे रोका जाये इसके बारे में सभी आइओ व थाना प्रभारी से सुझाब लीय। इस दौरान उन्होंने बैठक में सभी प्रभारियो को थाने व चैंकियो में आने वाले शिकायत कर्ताओ की बात जल्द सुन कर तुरंत कार्येवाई करने के लीय आदेश दिए उन्होंने ने कहा की पुलिस के पब्लिक के साथ बेहतर रिश्ते बनाने के लीय पुलिस के सभी कर्मचारियों को हर समय पहल करते रहना चाहिए। इस दौरान उन्होंने शहर में सभी वर्गो के साथ समय समय पर पुलिस को बैठक करनी चाहिए उस पर भी जोर दिया।

क्राइम मीटिंग के दौरान उन्होंने पांवटा साहिब में दोनों राज्यों में लगी सीमा से बढ़ रहे अपराधों को रोकने के लीय खास तोर पर चर्चा की गई व रणनीति बनाई गई। इस दौरान एसपी सिरमौर रोहित ने पांवटा को अपराध मुक्त बनाने के लिये सभी पुलिस कर्मचारियों को अपना 100 प्रतिशत देने को कहा। इस दौरान बैठक में एसपी विनोद धीमान,डीएसपी पांवटा प्रमोद चैहान,एस एच ओ पांवटा देवानंद गुलेरिया मौजूद थे।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!