प्रदेश में डीएसपी स्तर के अधिकारियों का बड़ा फेरबदल, 17 ट्रांसफर-8 को पोस्टिंग

पोस्टिंग की इंतजार में थे दो-एक को प्रोबेशन पूरा करने पर नियुक्ति, तीन बनें डीएसपी।

शिमला (जसवीर सिंह हंस ): प्रदेश में डीएसपी स्तर के अधिकारियों का फेरबदल हुआ है। 17 को ट्रांसफर किया गया है, 8 को पोस्टिंग मिली है। पोस्टिंग की इंतजार में दो को भी जिम्मेदारी दे दी गई है। साथ ही प्रोबेशन पूरा करने वाले एक को पोस्टिंग मिल गई है।

You may also likePosts

दाड़लाघाट के डीएसपी नरवीर राठौर को पांचवी आईआरबी बटालियन बस्सी भेजा गया है। कांगड़ा के ज्वाली के डीएसपी को इसी पद पर अंब ट्रांसफर किया गया है, जहां से डीएसपी जितेंद्र कुमार को चंबा में डीएसपी (मुख्यालय)तैनाती दी गई है। यहां से डीएसपी वीर बहादुर को इसी पद पर कांगड़ा के ज्वाली में ट्रांसफर किया गया है। देहरा की डीएसपी रेणु कुमारी को हमीरपुर में डीएसपी(मुख्यालय) के पद पर स्थानांतरित किया गया है, जहां से लालमन को डीएसपी देहरा बदला गया है। चौपाल के डीएसपी मुनीष ढढवाल को चौथी आईआरबी बटालियन जंगलबेरी ट्रांसफर किया गया है। शिमला में डीएसपी मुख्यालय रामलाल को मंडी में डीएसपी, सीआईडी व सीआर में बदला गया है, जहां से मनोहर लाल को शिमला में डीएसपी (मुख्यालय) तैनाती दी गई है। प्रोबेशनल पीरियड पूरा होने पर मनोज कुमार को डीएसपी भावानगर में पोस्टिंग दी गई है। चौथी आईआरबी बटालियन जंगलबेरी से संतोष कुमार को डीएसपी चौपाल भेजा गया है।

राजगढ़ से डीएसपी योगेश रोल्टा को इसी पद पर दाड़लाघाट ट्रांसफर किया गया है। एससीआरबी में तैनात डीएसपी गुलशन नेगी को नाहन में डीएसपी (एलआर) के पद पर ट्रांसफर किया गया है। बद्दी के डीएसपी खजाना राम को  डीएसपी (मुख्यालय) नाहन बदला गया है, जहां से  प्रताप सिंह को चौथी आईआरबी बटालियन जंगलबेरी ट्रांसफर किया गया है। पोस्टिंग की इंतजार में परवीर ठाकुर को डीएसपी बद्दी बदला गया है।

डीएसपी के पद पर प्रमोट हुए सुरेंद्र कुमार को पंाचवी आईआरबी बटालियन बस्सी, गोपाल सिंह को डीएसपी (एलआर) हमीरपुर, मिनाक्षी देवी को डीएसपी राजगढ़, रामकरण को डीएसपी करसोग, शेर सिंह को छठी आईआरबी बटालियन कोलर, किशोर चंद को पांचवी आईआरबी बटालियन बस्सी, ज्ञान चंद को महामहिम दलाईलामा की सुरक्षा में डीएसपी, सीताराम को पांचवी आईआरबी बटालियन बस्सी, विक्रम चंद को केलंग में डीएसपी (एसवी व एएसबी) के पद पर ट्रांसफर किया गया है। सुंदरनगर के डीएसपी संजीव कुमार को बिलासपुर में डीएसपी (एसवी व एएसबी) के पद भेजा गया है। यहां से तरनजीत सिंह को सुंदरनगर व एचपीएपी जुन्गा से दुष्यंत सरपाल को एससीआरबी शिमला में डीएसपी के पद पर बदला गया है। उधर एक अन्य अधिसूचना में सरकार ने इंस्पेक्टर रैंक के तीन अधिकारियों को डीएसपी की प्रमोशन के साथ ही पोस्टिंग भी दी है। रविंद्र कुमार व नरेश कुमार को डीएसपी फस्र्ट आईआरबी बटालियन बनगढ़ भेजा गया है, जबकि सुखदर्शन सिंह को डीएसपी के रैंक पर सकोह  भेजा गया है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!