पांवटा साहिब नशेड़ी ने पुलिस जवान को मारे थप्पड़, वर्दी भी फाड़ी

नशे में धुत एक व्यक्ति ने पहले तो हुड़दंग मचाया और बाद में जब पुलिस उसका मेडिकल कराने अस्पताल ले गई तो उसने पुलिस जवान को थप्पड़ मारा व उसकी वर्दी फाड़ दी है। मामला रात करीब 9 बजे पेश आया जब स्थानीय अग्रसेन चौक निवासी कुछ लोगों ने थाना पांवटा साहिब में फोन कर शिकायत की कि यहां एक शख्स बीच सड़क पर लड़ाई-झगड़ा कर रहा है और इसके चलते एनएच पर दोनों ओर से जाम लग गया है।

शराब पी कर सड़क पर मचा रहा था हुड़दंग

You may also likePosts

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हुडदंग मचा रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, वह यहां पर शराब के नशे में वह हर किसी से उलझकर गाली-गलौच कर रहा था। जब पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तो वह सड़क पर एक निजी बस (HP 71 9255) के चालक के साथ बहस कर रहा था, जिस की वजह से एनएच पर जाम लगा हुआ था।

नशेड़ी के खिलाफ तहत मामला दर्ज

मौके पर पहुंची पुलिस ने हुड़दंग मचा रहे कुलविन्द्र सिंह पुत्र हरभजन सिंह, निवासी ग्राम अकालगढ, पांवटा को पकड़ा तथा उसका मेडिकल कराने स्थानीय सिविल अस्पताल ले आये। अस्पताल पहुंचकर आरोपी ने वहां भी सभी के साथ लड़ाई-झगड़ा शुरू कर दिया। पुलिस के जवान के रोकने पर वह उससे ही उलझ गया। उसके बाद नशे में धुत कुलविंद्र ने मेडिकल कराने लाए पुलिस जवान को ही थप्पड़ जड़ डाले तथा उसकी वर्दी भी फाड़ दी। इसके बाद पुलिस ने उसे किसी तरह काबू पर हवालात में बन्द किया। उधर मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ पांवटा देवानन्द गुलेरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धार 353, 332 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!