वर्ल्ड कप के भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच देखने के दौरान ड्राइवर सूरज का आकस्मिक निधन

वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में भारत-ऑस्ट्रेलिया के रोमांचक मुकाबले दौरान गिरीपार में एक दुखभरी घटना पेश आई है।

जिसमें HRTC के युवा ड्राइवर सूरज का आकस्मिक निधन हुआ है। बताया जा रहा है कि ड्यूटी दौरान सूरज पौण्टा-कांडों-च्योग HRTC बस में ड्यूटी पूरी कर अपने गंतव्य स्थल च्योग में क्रिकेट मैच देख रहा था।

You may also likePosts

इसी दौरान उसे अचानक सीने में दर्द उठा व उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। हालांकि उसकी तबीयत बिगड़ती देख सहयोगियों ने एंबुलेंस 108 को भी बुलाया, जिसके माध्यम से उसे पौण्टा सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

लेकिन तब तक सूरज इस दुनिया को अलविदा कह चुका था और डॉक्टर ने प्राथमिक चिकित्सा जांच दौरान उसे ब्रॉड डेड घोषित कर दिया।

बता दे कि सूरज अपने परिवार में इकलौता बेटा बचा था। परिजनों पर दुखों का पहाड़ इस कद्र टूटा है कि इससे पूर्व भी उसका एक भाई व एक बहन यह दुनिया छोड़ चुके हैं, जबकि अब सूरज के चले जाने बाद परिजन बेसुध पड़े है।

बताया जा रहा है कि सूरज का एक भाई बचपन में ही नदी में डूब गया था। जबकि एक बहन की मौत भी अभी कुछ वर्ष पूर्व ही हुई है। सूरज की अभी दो साल पहले ही HRTC में नौकरी लगी है। जबकि इतने ही समय पूर्व उसकी शादी भी हुई थी, हालांकि उसके पास एक बेटा और एक बेटी मौजूद है।

बताया जा रहा है कि सूरज इससे पूर्व भी मानसिक तौर पर अस्वस्थ रहा है। जिस दौरान उपचार में डॉक्टर ने उसे एहतियात बरतने की सलाह दी थी।

बड़वास पंचायत प्रधान खतरी राम ने बताया कि उनकी पंचायत के तहत चौकी मर्गवाल के 32 वर्षीय सूरज के आकस्मिक निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है और परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

BDC उपाध्यक्ष सुनील चौहान ने बताया कि सूरज की डेड बॉडी को पौण्टा सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार भी वही स्वर्गधाम पौण्टा में पूरा किया जाना है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!