गहनों को मुंह में छिपाने वाली 26 वर्षीय चोरनी राजस्थान से गिरफ्तार।

You may also likePosts

देखने से गए हैं चूक तो खबर के साथ चोरी की वीडियो भी सकते हैं देख।

 

नाहन : खाकी को सुनार की दुकानों से शातिर तरीके से गहनों की चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में कामयाबी मिल गई है। राजस्थान के अलवर से 26 वर्षीय आरोपी पूजा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने पूजा से 22 तोले सोना भी बरामद किया है, जिसे अलवर पुलिस के सुपुर्द किया गया है। बड़ी बात यह है कि पुलिस आरोपी युवती का सात दिन का पुलिस रिमांड भी लेने में कामयाब हुई है। युवती की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम वापस राजस्थान लौट गई है, ताकि अन्य आरोपियों को भी दबोचा जा सके।
https://youtu.be/9HAsPoWHwQs
पुलिस के मुताबिक देहरादून में भी आरोपी युवती वांछित है। संभावना जताई जा रही है कि पूजा से पूछताछ के दौरान शहर में हुई कुछ अन्य  चोरियों के भी सुराग मिल सकते हैं। दरअसल पुलिस ने इस केस को क्रैक करने के लिए काफी मेहनत की। जहां-जहां सीसी कैमरे लगे थे, उसकी फुटेज को बारीकी से जांचा गया। एक फुटेज में पुलिस को संदिग्ध वाहन नजर आया। इसी के बूते पुलिस ने कडिय़ों को जोड़ लिया। पुलिस की तफ्तीश में यह पता चला है कि राजस्थान के अलवर में एक विशेष समुदाय के लोग चोरी, ठगी व अन्य आपराधिक वारदातों को अंजाम देते हैं।
आरोपी युवती का बकायदा पुलिस ने फेसबुक प्रोफाइल भी खंगाल लिया है। सनद रहे कि देहली गेट पर स्थित सुनार की दुकान में चोरी करती युवती सीसी फुटेज में भी कैद हुई थी। इसमें साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि पहले गहनों को चतुराई से मुंह में डाल लिया, फिर कपड़ों में छिपा लिया। इस फुटेज में युवती के साथ एक अधेड़ उम्र की महिला व पुरुष भी नजर आया। उधर एसपी रोहित मालपानी ने आरोपी युवती के गिरफ्तार होने की पुष्टि करते हुए कहा कि 7 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि अन्य वारदातों के मामले में भी सुराग मिल सकते हैं।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!