कोटखाई रेप हत्याकांड में बड़ी सफलता, 6आरोपी गिरफ्तार : डीजीपी सोमेश गोयल | |

(जसवीर सिंह हंस ) शिमला के कोटखाई में दसवीं की छात्रा से दुराचार और हत्या मामले में हिमाचल पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने मामले को सुलझाते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस थोड़ी ही देर में इस पूरे मामले का खुलासा करने जा रही है। पुलिस का दावा है कि इन्हीं 6 आरोपियों ने छात्रा के साथ दरिंदगी की थी। बाद में पकड़े जाने के डर से उसकी हत्या कर लाश को जंगल में फेंक दिया था। वीरवार सुबह नौ बजे तक पुलिस ने इस मामले में पहली गिरफ्तारी कर ली थी।

You may also likePosts

हिमाचल पुलिस के महानिदेशक सोमेश गोयल शाम पत्रकारवार्ता में इस पूरे मामले का खुलासा  किया | इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफतार कर लिया है | पुलिस द्वारा गिरफतार किए गए आरोपियों में 29 वर्षीय आशु, 32 वर्षीय राजेंद्र, 42 वर्षीय सुभाष बिष्ट, 29 वर्षीय सूरत सिंह, 19 वर्षीय लेकजंग व 38 वर्षीय दीपक उर्फ दीपू शामिल है। डीजीपी ने बताया कि इस पूरे मामले में 84 लोगों से पूछताछ की गई। 28 लोगों के काॅल डिटेल खंगाली गई। जबकि 4 टाॅवर की लोकेशन को भी ट्रेस किया गया।

डीजीपी ने बताया कि राजेंद्र उर्फ राजू पिकअप चलाने का काम करता था। घटना वाले दिन राजू ने मृतका गुडिया को लिफट दी थी, जिसे दो लोग पहले से ही सवार थे, जोकि शराब के नशे में धुत्त थे। इसी बीच जंगल में 6 आरोपियों ने छात्रा से गैंगरेप किया। इस दौरान छात्रा की दम घुटने से छात्रा की सांसे रूक गई और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी छात्रा का शव वहीं जंगल में छोड़ कर फरार हो गए। आरोपियों ने जहां छात्रा के साथ गैंगरेप किया था, उसी जगह पर 10 फिट की दूरी पर उसका शव बरामद हुआ। डीजीपी ने बताया कि मोबाइल लोकेशन के आधार पर इस मामले का खुलासा करने में पुलिस कामयाब रही।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!