शिलाई :भाजपा की पद यात्रा के दौरान एक दर्जन परिवारो ने छोड़ी कांग्रेस ।

आज शिलाई विधायक बलदेव तोमर ने जनसम्पर्क पद यात्रा के तहत ग्राम पंचायत बकरास, क्यारी गुंडाह, अश्यारी का दौरा किया । विधायक बलदेव तोमर ने इस दौरान प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हिमाचल की सरकार अंतिम दिनों में पहुच गई है और जल्द भाजपा की सरकार बनने वाली है । प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है । प्रदेश में महिलाओ के साथ दुराचार की घटना रोज पेश आ रही है । प्रदेश की जनता का सरकार से भरोसा उठ गया हैं,अतः वीरभद्र सिंह जी में थोडी भी शर्म बाकी हैं तो तुरन्त इस्तीफा दे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर की जानकारी भी जनता को दी । बलदेव तोमर ने कहा कि कांग्रेस का कुनबा लगातार घट रहा है और भाजपा का परिवार दिन प्रतिदिन लगातार बड़ रहा है ।

You may also likePosts

इस दौरान एक दर्जन परिवारो ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थामा । उन्हीने शिलाई विधायक बलदेव तोमर के कार्यो से प्रभावित हो कर कांग्रेस छोड़ने का फेसला लिया । भाजपा में शामिल परिवार के मुख्या इस प्रकार है भट्यूडी से हुक्म सिंह शर्मा, जुवा से पूर्व वार्ड सदस्य मदन सिंह, बहादुर सिंह, बाबू राम, धर्म सिंह, केदार सिंह, गुण्डाह से जगदीश, नन्दा राम, अमर सिंह और बम्बराड से दुल्ला राम व् राजेन्द्र सिंह ने भाजपा का धामन थामा। विधायक बलदेव तोमर ने सभी का पार्टी में स्वागत किया ।
इस दौरान जगत सिंह नेगी ,कल्याण सिंह तोमर, खतर सिंह,बलदेव धीमान, अमर सिंह देसाई, रतन भुट्टो, देवेन्द्र तोमर, जगत राणा, सूरत सिंह चौहान, अतर सिंह , सोहन सिंह, अनिल चौहान, रिशब चौधरी, सोहन तोमर, मित्र सिंह, इन्द्र सिंह राणा, नरेश धीमान , चत्तर शर्मा आदी कार्यकर्ता साथ मौजूद थे।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!