सिरमौर ट्राला ट्रांसपोर्ट सोसायटी का गठन , STOU ने किया विरोध |

पांवटा साहिब में सिरमौर मल्टीएक्सल ट्रांसपोर्ट सोसायटी का गठन किया गया है, जिसकी चेयरपर्सन हरविंद्र कौर और प्रधान पद प्रदीप सिंह को सौंपा गया है। पांवटा साहिब में अब 9 टन से अधिक माल ढुलाई के लिए सिरमौर मल्टीएक्सल ट्रांसपोर्ट सोसायटी का गठन किया गया। इस बारे में यमुना टूरिज्म में पदाधिकारी और कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक संपन्न हुई। इस दौरान बैठक की अध्यक्षता सोसायटी के प्रधान प्रदीप कुमार ने की। उन्होंने बताया कि सिरमौर मल्टीएक्सल ट्रांसपोर्ट सोसायटी केवल 9 टन से ऊपर के माल ढुलाई के लिए बनाई गई है। पांवटा क्षेत्र के उद्योगों को 9 टन से ऊपर माल ढुलाई के लिए बाहर से ट्राले मंगवाने पड़ते है।

गौर हो कि पांवटा साहिब में 9 टन से अधिक ढुलाई के लिए 50 से अधिक ट्राले हैं, जिन्हें बाहरी राज्यों में काम करना पड़ रहा है। अब ट्राला मालिकों को यहीं कार्य मिल सकेगा। वहीं पांवटा के उद्योगों को भी अब बाहर से ट्राले मंगवाने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। इस मौके पर उपप्रधान हरविंद्र सिंह, सचिव वचित्र सिंह, कैशियर यशपाल, देवेंद्र सिंह, लक्ष्मी चंद, कश्मीर सिंह, परमजीत सिंह आदि सदस्य उपस्थित रहे।

You may also likePosts

वही इस विषय पर सिरमौर ट्रक ओप्रेटर यूनियन के प्रधान बलजीत सिंह नागरा का कहना है कि वो यूनियन के 1100  गरीब ओप्रेटर के हित में काम कर रहे है व ट्राला मालिको को भी काम दिया जा रहा है | यदि सिरमौर ट्रक ओप्रेटर यूनियन का कोई सदस्य यूनियन के खिलाफ जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कारेवाही की जाती है |

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!