कुलदीप पठानिया बोले भाजपाई तय तो कर लें आखिर वे किस मुखौटे को मानते हैं सीएम पद का दावेदार |

बरसात से हुए नुकसान की भरपाई करने को सक्षम है वीरभद्र सरकार

(रवि बडियाल )भारी बरसात के कारण जिला चंबा के जिन इलाकों में सरकारी व गैर सरकारी संपतियों को भारी नुकसान पहुंचा है उसकी भरपाई के लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से सक्षम है और इस काम के लिए प्रदेश सरकार की ओर से फंड जुटाने के भी पूरे प्रयास किए जा रहे हैं! प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के चेयरमैन कुलदीप पठानिया ने शुक्रवार को चंबा के सर्कट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में बताया कि इसके लिए वित्त मंत्रालय से भी लगातार संपर्क साधा जा रहा है! भटियात तहसील की 20 पंचायतों के बारे में बताया कि बरसात के चलते इन पंचायतों को काफी नुकसान पहुंचा है! कई लिंक मार्ग तथा पुल क्षतिग्रस्त हो चुके हैं और कई लोगों के आशियाने भी टूटे हैं जिसकी भरपाई के लिए भी सरकार बचनबद्व है!

You may also likePosts

कुलदीप पठानिया बोलेः – कांग्रेस में कोई मतभेद नही एकजुट होकर वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

कुलदीप सिंह पठानिया ने बताया कि आगामी विधान सभा के चुनावों के लिए प्रदेश कांग्रेस बिल्कुल तैयार है और पार्टी राजा वीरभद्र् सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़कर सभी सीटों पर काबिज होगी! राजा वीरभद्र सिंह के बारे में बताया कि उन्होंने अपना सारा जीवन जनहित में समर्पित किया है और आखिल भारतीय स्तर पर भी उन्हें पूरा सहयोग मिल रहाहै ! उन्होंने बताया कि चंबा जिले में आज कई शिक्षण संस्थान हैं ! जिले भर में सड़कों का जाल बिछा है ! लोगों को स्वास्थय सेवाओं के अलावा सभी मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाई गई है जिनका सारा श्रेय राजा वीरभद्र सिंह को जाता है! बताया कि राजा वीरभद्र सिंह ने सभी वर्गो की भलाई के लिए विभिन्न कल्याण बोर्डो का गठन किया है!

अपने बारे में बताया कि भटियात क्षेत्र के लोगों की भलाई के लिए उन्होंने कई प्रयास किए आगे भी प्रयास जारी रहेंगे! उन्होंने बताया कि प्रदूषण बोर्ड के बतौर चेयरमैन पद पर रहते उन्होंने प्रदूषण नियंत्रण के लिए कई काम किए हैं और भटियात क्षेत्र में जो काम करवाए हैं शायद ही उन्हें और कोई करवा सके! कुलदीप सिंह पठानिया ने बताया कि कूड़ा कर्कट से बिजली तैयार करने के लिए सरकार की ओर से 35 करोड़ रूपयों का प्रावधान रखा गया है जिसके तहत प्रदेश भर में पांच प्रोजैक्ट लगाए जाएंगे!

पत्रकार वार्ता के माध्ययम से उन्होंने पूर्व सीएम प्रोः प्रेम कुमार धूमल व मौजूदा सांसद शांता कुमार से पूछा कि वे दोनो जनता को बताएं कि उन्होंने जिला चंबा के लोगों की भलाई के लिए कौन से कदम उठाए हैं! अंत में बोला कि जिस तरह से केंद्र सरकार सरकारी एजैंसियों का सहारा लेकर वीरभद्र की साफ सुथरी छवि को को धूमिल करने का प्रयास कर रही है उसका खामियाजा भाजपा को आगामी चुनावों के रूप में भुगतना ही पड़ेगा क्यों कि लोग भाजपाईयों के झूमलों को समझ चुके हैं! भाजपाई बताएं वे किसे सीएम बनाएंगे।

जिला कांगड़ा चंबा संसदीय क्षेत्र से यूथ कांग्रेस के महासचिव सुनाभ सिंह पठानिया ने पत्रकारों के माध्यम से भजपाईयों से पूछा कि वे बताएं कि उन्होंने आगामी चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ना है क्यों कि भाजपा में पनपी अंतरकलह से साफ जाहिर है कि भाजपाई वौखलाहट में हैं और इसी बौखलाहट की बदौलत तय ही नही कर पा रहे कि वे इस बार किस चेहरे को सीएम का मुखौटा पहनाकर चुनाव लड़े!

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!