30 जून को होंगे सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव

सिरमौर जिला की सबसे बड़ी सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के चुनाव के लिए सरगर्मियां तेज हो चली है। अमूमन इस चुनाव में दो गुट आमने-सामने होते थे लेकिन इस नई बात ये है कि चुनाव में तीन गुट पूरे पैनल पर अपनी जोर आजमाइश करेंगे। चुनाव के लिए नॉमिनेशन और वोटिंग की डेट तय हो गई है। एसडीएम गुंजीत सिंह चीमा के दिशानिर्देश के मुताबिक तहसीलदार ऋषभ शर्मा की देख-रेख में चुनावी प्रक्रिया सम्पन्न होगी।

जानकारी के मुताबिक सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के वार्षिक चुनाव के लिए नॉमिनेशन 28 जून को फाइल किये जायेंगे। उसी दिन नाम वापिस लेने की तिथी भी है। 30 जून को चुनाव होंगे जिसमे लगभग 970 ट्रक ऑपरेटर अपने मत का प्रयोग कर नया अध्यक्ष चुनेंगे। शाम को ही मतों की गिनती होगी और परिणाम आ जाएंगे।
अब बात करते हैं पैनल की। तीन गुट इस बार यूनियन के चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। अभी तक जो संभावित नाम सामने आ रहे हैं उनमे नागरा गुट से प्रधान पद के लिए स्वयं सरदार बलजीत सिंह नागरा, उप प्रधान पद के लिए महिमा सिंह बहराल, सचिव पद के लिए कुलदीप खंडूजा, कोषाध्यक्ष पद के लिए हरबंस लाल चौधरी किशनकोट और अड्डा इंचार्ज के लिए भूपेन्द्र सिंह बिंदु मैदान में होंगे।

You may also likePosts

इसी तरह चन्नी गुट से प्रधान पद के लिए चरणजीत सिंह चन्नी, उप प्रधान पद के लिए दर्शन सिंह सैनी, सचिव पद के लिए बलविंदर सिंह बिंदर, कोषाध्यक्ष पद के लिए विक्की खंडूजा और अड्डा इंचार्ज पद के लिए देवेन्द्र सिंह उम्मीदवार होंगे।
ऐसे ही इस बार नये गुट के रूप में उभरे भूरा गुट से प्रधान पद के लिए स्वयं जसमेर सिंह भूरा, उप प्रधान पद के लिए सतवीर सिंह सत्तू, सचिव पद के लिए विशाल शर्मा, कोषाध्यक्ष पद के लिए राकेश कुमार चौधरी और अड्डा इंचार्ज पद के लिए तपेन्द्र सिंह कैंडिडेट होंगे। उधर, एसडीएम पाँवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने कहा कि उक्त चुनाव को शांतिपूर्ण सम्पन्न करवाने हेतू तहसीलदार ऋषभ शर्मा को डयूटी सौंपी गई है। वह अपनी टीम के साथ उक्त चुनाव की सारी प्रक्रिया को संभालेंगे।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!