पांवटा साहिब में गोवंश बछड़े को काटे जाने के आरोप , क्षेत्र में तनाव

 

पांवटा साहिब के मानपुर देवड़ा में गोवंश के कथित बछड़े को काटे जाने पर हिंदू संगठन उग्र हो गए हैं जिसके बाद पूर्व वाला थाने के बाहर हिंदू संगठनों ने नारेबाजी भी की है।

You may also likePosts

वही इस बारे में जानकारी देते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के प्रखंड सुरक्षा प्रमुख पांवटा साहिब ने बताया कि गिरी में क्रेशर के पास एक कथित गोवंश बछड़े की हत्या की गई है जिसकी जानकारी मिलते ही थाना पुरूवाला के बाहर हिंदू संगठनों के यूवा पहुंचे लेकिन संवेदनशीलता को देखते हुए पुरूवाला थाना से आरोपी व्यक्ति को पांवटा थाना पहुंचा दिया गया है।

फिलहाल सभी हिंदू संगठन इकट्ठा होकर पांवटा थाना की ओर रुख कर रहे हैं और वहां पता किया जाएगा किन धाराओं के तहत आरोपियों पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है उन्होंने कहा कि इस तरह की कथित गोवंश हत्या करने पर सख्त से सख्त कानून लागू करना चाहिए पुलिस को भी बिना किसी दबाव के निष्पक्ष होकर ऐसे लोगों को सलाखों के पीछे भेजना चाहिए।

बता दें कि इससे पहले माजरा में भी इस तरह की एक कट्ड़े की हत्या कर दी गई थी वहां पर भी काफी हंगामा और आगजनी हुई थी और उसके बाद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

बता दें कि इस तरह के मामले बेहद संवेदनशील होते हैं पुलिस अधिकारियों ने भी सभी हिंदू संगठनों से अपील करते हुए कहा है कि वह संयम रखें कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए सभी प्रयासरत हैं ऐसे में किसी भी तरह का उग्र प्रदर्शन जांच में बाधा डाल सकता है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!