भारी बारिश से पांवटा साहिब में कई जगह नुकसान तहसीलदार ने बांटी राहत राशि

पांवटा साहिब में कई जगहों पर भारी बारिश के कारण लोगों के घरों में दरारें आ गई तो कहीं पीने उठ गई तो कहीं दीवारें ढह गई पैसे में तहसीलदार पांवटा साहिब ने परिवारों में राहत राशि भी बांटी है।

बता दें कि प्रधान डोबरी सलवाला ने दूरभाष से प्रशासन को सूचित किया कि वर्षा के कारण रामलाल पुत्र संत राम के रियायशी मकान की दीवार गिर गई अनुमानित नुकसान लगभग 5000/- आंका गया है

You may also likePosts

दूसरी कंप्लेंट धर्मपाल पुत्र तरसेम लाल निवासी गोंदपुर में दूरभाष के माध्यम से सूचित किया कि अत्यधिक वर्षा के कारण उसकी गौशाला क्षतिग्रस्त हुई है जिसमें घास काटने की मशीन भी क्षतिग्रस्त हुई है तथा पशुधन का कोई नुकसान नहीं है जिसका अनुमानित नुकसान लगभग दस हजार रुपए आंका गया है।
पोंटा साहिब में आफत की बारिश पांवटा साहिब में लगातार हो रही बरसात के चलते जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है इस दौरान पांवटा साहिब के कई वार्डों और पंचायतों में पानी भरने से लोगों को भारी नुकसान हुआ है।

नहीं इस बारे में जानकारी देते हुए तहसीलदार ऋषभ शर्मा ने बताया कि सभी जगहों पर प्रशासन की नजर है जहां भी जिस तरह की जरूरत लोगों को राहत के लिए जरूरी होगी वह दी जाएगी फिलहाल राहत के तौर पर दो परिवारों को प्रशासन ने राहत राशि प्रदान की है।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!