पांवटा साहिब : गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल का ब्लॉक लेवल एथलेटिक तथा खेलकूद प्रतियोगिता में दबदबा

 

अंडर 14 एथलेटिक तथा खेलकूद प्रतियोगिता बीबीजीत कौर स्मारक विद्यालय, पांवटा साहिब, में 8 अगस्त से 10 अगस्त 2023 तक आयोजित की गई ।

You may also likePosts

इस प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं ने उम्दा प्रदर्शन किया। छात्रों की एथलेटिक प्रतियोगिता में विद्यालय के प्रतिभाशाली छात्र विवेक चौहान ने 600 मी तथा 400 मीटर रेस में पहला स्थान प्राप्त किया ।इसी के साथ उन्होंने लॉन्ग जंप में भी स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। छात्राओं की एथलेटिक प्रतियोगिता में रीतिका चौहान ने लॉन्ग जंप में पहला ,200 मीटर तथा 400 मीटर रेस में दूसरा स्थान प्राप्त कर कीर्तिमान स्थापित किया। सिद्धिका चौहान ने 600 मी तथा रिले रेस में दूसरा , 400 मीटर में तीसरा स्थान प्राप्त किया। भूमि शर्मा ने हाई जंप में तथा रिले रेस में दूसरा , 100 मीटर में तीसरा स्थान प्राप्त किया ।
सौम्या पवार तथा स्नेहा ने रिले रेस में दूसरा स्थान प्राप्त किया ।इस प्रकार एथलेटिक प्रतियोगिता में चार स्वर्ण, 8 रजत तथा दो कांस्य पदक विद्यालय को प्राप्त हुए।

योग प्रतियोगिता में विद्यालय की सात छात्राओं ने भाग लिया जो इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहीं।
खो खो प्रतियोगिता में विद्यालय की छात्राएं दूसरा स्थान प्राप्त कर रनर अप रही। यह विद्यालय के लिए गर्व का विषय है कि विद्यालय के छात्र एथलेटिक प्रतियोगिताओं के अतिरिक्त शतरंज तथा योग में भी अपना हुनर दिखा रहे हैं

इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने हर्ष व्यक्त करते हुए पदक विजेता छात्रों को हार्दिक बधाई दी तथा अन्य छात्रों को भविष्य में और अधिक उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया ।

पहले कहा जाता था ,पढ़ोगे लिखोगे बनोगे नवाब खेलोगे कूदोगे हो जाओगे खराब किंतु आज यह धारणा बदल चुकी है आज खेलने कूदने से खराब नहीं बल्कि लाजवाब बनते हैं और ऐसे ही लाजवाब छात्रों को आगे ले जाने के लिए हमारा विद्यालय कृत संकल्प है।

विद्यालय के डायरेक्टर गुरजीत सिंह सैनी तथा प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला ने एथलेटिक में मार्गदर्शन के लिए गुरनाम सिंह तथा दीदार सिंह , योग के लिए नीरज राठौर और खो-खो प्रतियोगिता के लिए पूनम तोमर तथा शतरंज के लिए कोच रजनीकांत की सराहना की ।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!