मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खु 18 अगस्त को जिला सिरमौर के प्रवास पर

बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का करेंगे दौरा, पीड़ित परिवारों से मिलेंगे

मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खु 18 अगस्त 2023 शुक्रवार को सिरमौर जिला के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री अपने प्रवास के दौरान पांवटा, शिलाई क्षेत्र के अलावा नाहन क्षेत्र में बाढ़ प्रभावित स्थलों का निरीक्षण करने के साथ ही आपदा प्रभावित परिवारों से भेंट करेंगे।

एक सरकारी प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री 18 अगस्त को बाद दोपहर एक बजे हेलीकाप्टर के माध्यम से सतौन पहुंचेंगे और दोपहर सवi एक बजे अम्बोण गांव प्रभावित परिवारों से मिलेंगे तथा राहत व बचाव कार्यों का जायजा लेंगे। इसके उपरांत 2 बजे कच्ची ढांक सड़क का निरीक्षण करेंगे। 2.15 बजे सिरमौरी ताल में आपदा प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे तथा प्रभावित परिवारों से मिलेंगे। मुख्यमंत्री 2.35 बजे सीसीआई राजबन में स्थापित आपदा प्रभावित राहत शिविर का निरीक्षण करेंगे। इसके उपरांत गांव नारीवाला में दोपहर 2.50 बजे बाढ़ पीड़ित परिवारों के सदस्यों से भेंट करेंगे तथा 3.20 बजे विश्राम गृह सतौन पहुंचेगें।

You may also likePosts

मुख्यमंत्री 3.45 बजे सायं सतौन से नाहन के लिये रवाना होंगे। वह 4.25 बजे सायं नाहन से कंडईवाला के लिये रवाना होेंगे जहां 4.40 मिनट पर बाढ़ प्रभावित स्थल का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री इसके उपरांत नई दिल्ली के लिये रवाना होंगे।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!