द स्कॉलर्स होम स्कूल के राहुल साऊ ने एसजीएफआई की हाई जंप प्रतियोगिता में झटका रजत पदक

स्कूल प्रधानाचार्या निशा परमार ने बताया कि गवर्नमेंट बॉयज सीनियर सेकेंडरी स्कूल, तारुवाला में एसजीएफआई प्रतियोगिताओं का आयोजन 3 अक्टूबर से 6 अक्टूबर तक चला जिसमें जिला स्तर पर इन प्रतियोगिताओं में टेबल टेनिस की टीम ने प्रथम स्थान, बास्केटबॉल की टीम ने द्वितीय स्थान तथा फुटबॉल की टीम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर 12 वर्ग में बॉयज और गर्ल्स ने खंड स्तर की विभिन्न खेलों में भाग लिया जिसमें बैडमिंटन में बॉयज टीम प्रथम स्थान पर रही तथा बैडमिंटन गर्ल्स टीम भी प्रथम स्थान पर रही।

You may also likePosts

स्वरदीप ने द्वितीय स्थान सोलो सिंगिंग में प्राप्त किया।

शतरंज प्रतियोगिता में रितिका ने प्रथम स्थान, आरोही ने द्वितीय स्थान तथा अर्पिता ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

बॉयज कैटिगरी में माधव ने प्रथम स्थान, रियांश गोगना ने द्वितीय स्थान, अक्ष ने चौथा स्थान प्राप्त किया।

एथलेटिक्स में शिवांश शर्मा ने द्वितीय स्थान तथा सृष्टि गोयल ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अंडर 12 वर्ग में जिला स्तर पर चयनित होने वाले खिलाड़ियों में अर्श, मारपू श्रेयांस, गुराक्षी कौर, निवरिती चौधरी, अक्ष कोहली, रियांश गोगना , माधव गर्ग, आरोही संसरवाल, रितिका चौहान, अर्पिता शर्मा और शिवांश शर्मा शामिल हैं।

अंडर-19 वर्ग में 10 विद्यार्थी एसजीएफआई की राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं के लिए चुने गए जिसमें राहुल साऊ, तनिष्क खुराना, मेधांश खुराना, अरनवीर सिंह, आर्यन झा, रमन कुमार, गुरमनप्रीत सिंह, राजवीर वालिया, यश धुरकरी और यशराज शामिल हैं।

इस अवसर पर स्कूल निदेशक डॉ नरेंद्र पाल सिंह नारंग और स्कूल निदेशक गुरमीत कौर नारंग ने खिलाड़ियों की खेल भावना की सराहना की तथा स्कूल के शारीरिक प्रशिक्षक डॉ कुलदीप बतान ( HOD)एवं स्कूल के स्पोर्ट्स स्टाफ के सदस्य रोहित शर्मा, प्रवीण कुमार, सुधीर कुमार, अमित कुमार, रमणीक सिंह और लक्ष्मी शर्मा को हार्दिक बधाई दी।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!