पांवटा साहिब : बीकेडी स्कूल में पूरे धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी का पर्व , बच्चों समेत अभिभावकों में दिखा खास उत्साह

 

 

You may also likePosts

 

पांवटा साहिब गुरु की नगरी में स्थित विद्यालय बीकेडी में जन्माष्टमी के दिन कृष्ण जन्मोत्सव को पूरे हर्षोल्लास के साथ स्कूल प्रांगण में मनाया गया जिसमें स्कूली बच्चों कृष्ण राधा की झांकियां दिखाई गई।

विद्यालय के प्रिंसिपल यशपाल सिंह सैनी ने बातचीत करते हुए बताया कि बीते कल स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों द्वारा जन्माष्टमी के अवसर पर कृष्ण लीलाएं दिखाई गई और बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

इस अवसर पर गोपी और गोपियां बने बच्चे सब का मन मोह रहे थे। छोटे-छोटे बच्चों के इस उत्साह को देखते हुए उनके अभिभावक भी बहुत खुश हुए।

उन्होंने बताया कि स्कूल में इस तरह की झांकियां हमारी संस्कृति को मजबूत करती है और बच्चों में खेलकूद पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों में अपनी संस्कृति के प्रति भी जागरूकता पैदा होती है इसलिए बच्चों को हमेशा प्रेरित करेंगे वह इस तरह की गतिविधियों में भाग लेकर अपनी संस्कृति को पहचाने।

इस कार्यक्रम में स्कूल में विशेष रूप से विद्यालय के प्रिंसिपल यशपाल सिंह सैनी एवं अध्यापक मनजीत कौर, शिखा गुप्ता, सीमा वर्मा,डिंपल, वंदना, भारती, कुसुम, सोनम कोमल, अंजली कल्याण आदि उपस्थित रहे तथा जन्माष्टमी की सभी को हार्दिक बधाई दी।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!