राजगढ़ में बारिश के बीच महिला पर गिरी आसमानी बिजली, गई जान

 

 

You may also likePosts

जिला सिरमौर में भारी बारिश के बीच आसमानी बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई. उधर, प्रशासन ने मृतक महिला के परिजनों को 25,000 रुपये की फौरी राहत प्रदान की है.

जानकारी के अनुसार घटना राजगढ़ उपमंडल के सनियो गांव में पेश आई. सुबह 7ः30 बजे के आसपास भारी बारिश के बीच अचानक आसमानी एक घर पर गिरी. जहां पदमा देवी पत्नी नरेंद्र निवासी सनियो, तहसील राजगढ़ चपेट में आ गई. आसमानी बिजली गिरने से पदमा देवी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए तुरंत सिविल अस्पताल राजगढ़ ले जाया गया. जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस घटना की जानकारी उपप्रधान नवीन शर्मा ने स्थानीय प्रशासन को दी. लिहाजा, तहसीलदार राजगढ़ उमेश शर्मा तुरंत मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से मृत महिला के परिजनों को 25,000 रुपये की राहत प्रदान की गई है. मृतका का पोस्टमॉर्टम राजगढ़ अस्पताल में करवाया जा रहा है. साथ ही FIR भी की गई है.

आज सुबह करीब 7.30 बजे पदमा देवी पत्नी श्री नरेद्र निवासी सनियो दीदग तहसील राजगढ़ के घर पर भारी बारिश के दौरान आसमानी बिजली गिर गई जिसमें पदमा देवी गम्भीर रूप से घायल हुई। जिसे उपचार हेतू सिविल अस्पताल राजगढ़ लाया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!