पावटा साहिब : क्रेशर पर काम करने वाले 5 कर्मचारी टापू पर फंसे एनडीआरएफ रही असफल

पावटा साहिब के राजबन में एक क्रेशर पर 5 के करीब लोग फंसे हुए हैं जिनके रेस्क्यू के लिए स्थानीय प्रशासन द्वारा एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया है लेकिन पानी अधिक होने के कारण NDRF ने भी फिलहाल रेस्क्यू के लिए मना कर दिया है वहीं दूसरी ओर प्रशासन ने 5 लोगों को निकालने के लिए हवाई जहाज की मदद के लिए भी कहा गया है।

वही दूसरी ओर पोंटा साहिब के किशनपुरा में 150 बीघा जमीन पर लगाई गई फसल पूरी तरह से नष्ट हो गई लगातार बारिश के कारण खेतों में पानी ने पूरी फसल को तबाह कर दिया जिसका जायजा लेने के लिए स्थानीय प्रशासन ने अधिकारियों को भेजा है।

You may also likePosts

बता दें कि लगातार तेज बारिश के कारण पांवटा साहिब और आसपास के क्षेत्रों में बुरी तरह से पानी भर गया है कई जगहों पर तो हालात ऐसे हैं कि आप वहां जा भी नहीं सकते।

वहीं एसडीएम गुंजित चीमा और तहसीलदार रेषभ शर्मा बताया कि स्थिति अभी नियंत्रण में है 5 लोग जिनका रेस्क्यू किया जाना है वह सुरक्षित हैं और उनके पास 2 दिन के लिए खाना भी मौजूद है पानी अधिक होने के कारण एनडीआरएफ टीम ने फिलहाल रेस्क्यू खतरनाक बताया है फिर भी प्रयास किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अधिकारियों की टीम बनाकर अलग-अलग जगहों पर भेजा गया है ताकि किसी भी अनहोनी स्थिति में एकदम से एक्टिव हुआ जा सके प्रशासन की पूरे क्षेत्र पर नजर है। और किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए भी तैयार हैं।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!