पांवटा साहिब में दिनदहाड़े दुकान से लाखों ले उड़े शातिर बदमाश…आरोपियों की तस्वीरें वायरल करें पहचान

पांवटा साहिब में रामभरोसे कानून व्यवस्था

 

 

You may also likePosts

पांवटा साहिब में कानून व्यवस्था पूरी तरह से रामभरोसे चल रही है बद्रीपुर में एक कपड़े की दुकान से शातिर बदमाश 2 लाख 80 हजार रुपए और सोने की चेन लेकर आसानी से गायब हो गए।

पांवटा साहिब में चाहे बाइक चोरी हो या घरों में सामान उठाने के मामले दिन प्रतिदिन बदमाशों के हौसले बुलंदी पर हैं ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें बद्रीपुर एक कपड़े के बड़े व्यापारी की दुकान से शातिर बदमाश ₹280000 कैश और एक सोने की चेन लेकर आसानी से गायब हो गए।

जानकारी देते हुए चरणजीत सिंह ने बताया कि 15 जुलाई समय तकरीबन 4:30 बजे 2 यूवक उनकी दुकान में आते हैं और उनकी धर्मपत्नी का पर्स उठाकर आसानी से चले जाते हैं इन आरोपियों की सीसीटीवी में पहचान की गई है उन्होंने बताया कि उनकी धर्मपत्नी का पर्स दुकान में गद्दी के पास रखा हुआ था इस पर्स में ₹280000 कैश और एक सोने की चेन रखी हुई थी बदमाश दोपहर के समय 4:34 मिनट पर आते हैं और पर्स उठा कर चले जाते हैं साथ ही वह स्कूटी की चाबी भी लेकर गए हैं।

उन्होंने बताया कि वह 2 मिनट के लिए कपूर साहब की दुकान पर गए थे और धर्मपत्नी दुकान पर थी वह भी 2 मिनट के लिए दुकान के साथ घर में गई थी इतनी ही देर में बदमाशों ने इस पूरे कांड को अंजाम दिया है उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दोनों बदमाशों की पहचान की गई है।

चरनजीत ने बताया कि पांवटा पुलिस को इसकी पूरी सूचना दे दी गई है उम्मीद है कि जल्दी ही कोई कार्रवाई की जाएगी क्योंकि यह दोनों ही बदमाश स्थानीय निवासी रामपुर घाट की ओर के बताए जा रहे हैं हालांकि यह जांच का विषय है कि दोनों आखिर है कौन।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!