शिलाई कांग्रेस को बड़ा झटका, 28 परिवारो ने थामा भाजपा का दामन

शिलाई कांग्रेस को बड़ा झटका पूर्व ब्लॉक सिमिति शिलाई चेयरमेन , पूर्व प्रधान व् वर्तमान उपप्रधान सहित 28 परिवारो ने थामा भाजपा का दामन

You may also likePosts

विधानसभा क्षेत्र में लगातार कांग्रेस का कुनबा हिल रहा हैं और कांग्रेस के अनेक नेता भ्रष्टाचारी कांग्रेस को छोड़ कर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व् बलदेव तोमर के कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा की तरफ आ रहे हैं। कांग्रेस सरकार से उसके खुद के कार्यकर्ता नाराज होकर कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर जा रहे हैं और आने वाले समय में शिलाई के अनेक कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़कर जाने के लिए तैयार हैं।

आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र की अजरोली पंचायत में कांग्रेस के अनेक कार्यकर्ताओ ने शिलाई विधायक बलदेव तोमर के नेतृत्व में 28 परिवारो ने भाजपा का दामन थामा है । पूर्व ब्लॉक सिमिति चेयरमेन शिलाई केदार सिंह, उप प्रधान अजरोली नेरन्द्र सिंह, पूर्व प्रधान अजरोली सुरेश शर्मा, महिला मण्डल प्रधान अजरोली सजी देवी, सन्त राम छिन्टा, जोगी राम, वेद प्रकाश, छाजु राम, श्याम लाल, संत राम, बलदेव धीमान, यशपाल धीमान, रघुवीर ठाकुर, नरायण सिंह छिन्टा, गंगा राम शर्मा, किरण छिन्टा , अनीता, गीता, गोपाल छिन्टा, मोहन छिन्टा, सही राम शर्मा, अंकु शर्मा, गोपाल सिंह जरवा, गुमान सिंह, रण सिंह, जगदीश व् दौलत राम ने अपने परिवार जनों के साथ भ्रष्टाचारी कांग्रेस पार्टी को छोड़ कर विकासकारी भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और भाजपा पार्टी व बलदेव तोमर के नेतृत्व में विश्वास दिखाया है।

शिलाई विधायक बलदेब तोमर ने अपने अभिभाषण में कहा कि केंद्र सरकार ने हिमाचल को भी करोड़ो रुपयों की सौगात दी है लेकिन प्रदेश की कांग्रेस सरकार उन रुपयों को विकास कार्यो पर खर्च नही कर पा रही है। जिससे प्रदेश का विकास ठप्प हो गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपने केसों में ही उलझे हुए हुए है और जनता जगह जगह धक्के खा रही है। बलदेव तोमर ने कहा कि अब वक्त बदल गया है और लोग सरकार की हकीकत को समझ चुके है। वही, अब लोगो ने भी कांग्रेस सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है और आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा पूर्ण बहुमत में अपनी सरकार बनाएगी। बलदेव तोमर ने कहा कि भाजपा का परिवार निरंतर बढ़ रहा है। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी है और भाजपा का मूलमंत्र सबका साथ सबका विकास के साथ देश का हर नागरिक चलना चाहता है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार व पूरी कांग्रेस पार्टी आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। जिस पार्टी का मुखिया ही भ्रष्टाचार के मामले में रोज कोर्ट और वकीलों के चक्कर काट रहा है तो कांग्रेस पार्टी का तो क्या हाल होगा इसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता।
इस दौरान गंगा राम सिंगटा, सुरेन्द्र राणा, गुमान पोजटा, रतन तोमर, मुंशी राम पुंडीर, देवेन्द्र तोमर, बीर सिंह, सुरेन्द्र शर्मा, मोहर सिंह, जालम सिंह, गुमान सिंह, लायक राम, सतपाल चौहान, मान सिंह सिंगटा, हरी सिंह, केवल राम, दलीप पोजटा , इन्दर तोमर, शान्ति तोमर,अर्जुन कपूर,पंकज शर्मा, सुरेश पोजटा, भरत, दया राम आदि साथ मौजूद थे ।

Related Posts

Next Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!